Breaking News

पुलिस मुठभेड में 3 गौ तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलहै गाडी एवं जिन्दा गौवंश बरामद

कासगंज। पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए मुठभेड़ के बाद तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है वही उनके तीन अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गए हैं। पुलिस मुठभेड़ में दो तस्करों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। तस्करों के कब्जे से अवैध असलहे, एक टाटा 407 पिकअप गाडी एवं 2 जिन्दा गाय बरामद हुई हैं।

मामला थाना ढोलना क्षेत्र के मारहरा रोड का है जहाँ इलाका पुलिस बैरियर लगा कर चेकिंग मे व्यस्त थी कि तभी एक टाटा 407 पिकअप आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया परंतु पिकअप सवारों ने बैरियर तोड़कर गाडी भगा दी।पुलिस पार्टी ने गाड़ी का पीछा किया तो पिकअप सवारों ने पुलिस पर फायर करने शुरू कर दिए।

पुलिस ने जबाबी कार्यवाही की जिसमे 2 तस्करों रमजानी एवं राशिद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि फकरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया।तस्करों के 3 अन्य साथी अँधेरे का फायदा उठाकर भागने मे कामयाब हो गए।तलाशी लेने पर तस्करों के कब्जे से अवैध असलहे कारतूस,एक टाटा पिकअप गाडी एवं 2 जिन्दा गाय बरामद हुई हैं।गिरफ्तार आरोपियों पर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...