Breaking News

नूपुर शर्मा की नहीं थम रही मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने भाजपा प्रवक्ता को 22 जून को पेश होने के लिए कहा

पैगंबर मोहम्मद को लेकर बयान देकर फंसी नूपुर शर्मा की मुश्किलें कम होतीं नजर नहीं आ रही हैं.  भारतीय जनता पार्टी ने निलंबित किया और थानों की पुलिस दर्ज मामलों में बयान रिकॉर्ड कराने के लिए समन भेज रही है.वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चेतन काकड़े ने संवाददाताओं को नुपुर के अलावा भाजपा से निष्कासित पदाधिकारी नवीन कुमार जिंदल को भी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित विवादास्पद ट्वीट पर 15 जून को अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा है।

अधिकारी ने बताया कि रजा अकादमी के एक प्रतिनिधि द्वारा 30 मई को दर्ज कराई गई शिकायत के बाद भिवंडी पुलिस ने शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जिंदल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।भिवंडी पुलिस ने नूपुर शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए 13 जून और नवीन जिंदल को 25 जून के दिन हाजिर होने के लिए कहा है. भिवंडी पुलिस ने दोनों ही नेताओं को पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान के मामले में समन किया है.

दरअसल करीब 10 दिनों पहले एक टीवी डिबेट के दौरान नुपुर शर्मा द्वारा दिए गए विवादित बयान और जिंदल द्वारा डिलीट की गईं ट्वीट्स के बाद ट्विटर पर विवाद बढ़ गया था।मुंब्रा थाने की पुलिस ने भी गुफरान खान नामक अध्यापक की तहरीर पर नूपुर शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए और बी, 295 ए, 298 और 505 के तहत केस दर्ज किया है.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान की जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का 60 साल की उम्र में हुआ निधन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तानी जेल में कुछ साल पहले मारे गए ...