Breaking News

आयुष्मान खुराना को लेकर भूमि पेडनेकर ने किया ये बड़ा खुलासा

हाल के दिनों में भूमि पेडनेकर  आयुष्मान खुराना बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक साबित हो रहे हैं. तीन बार उनकी जोड़ियां बनीं हैं  एक के बाद एक लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान  अब बाला की हैट्रिक के साथ उनका हिट रिकार्ड शानदार  100 परसेंट है.

Bhumi Pednekar कहती हैं, ‘आयुष्मान  मैं निश्चित रूप से एक भाग्यशाली ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं, जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार  प्रशंसा मिल रहा है. कलाकार के रूप में हम एक-दूसरे के पूरक हैं  हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ज्यादा अच्छी है. हमने एक साथ केवल 3 फिल्में की हैं,  यह दिखाता है कि लोगों ने एक जोड़ी के रूप में हमें बहुत ज्यादा प्रेम दिया है  मुझे इसकी बहुत ज्यादा खुशी है.

बहुमुखी अभिनेत्री ने कहा, ‘एक के बाद एक लगातार तीन फिल्मों के दौरान हम दोनों एक कलाकार के रूप में विकसित हुए हैं. मैं उन्हें एक दोस्त  सह-कलाकार के तौर पर मानती हूं  हमेशा उनकी बेहतरी की कामना करती हूं. ऑन-स्क्रीन जोडी के रूप में, आयुष्मान  मैंने कुछ तीक्ष्ण फिल्में की हैं  शुक्र है कि दर्शकों ने उन फिल्मों में हमें अपना प्यार दिया है.

दम लगा के हइशा (बॉडी शेमिंग से निपटने को लेकर) शुभ मंगल सावधान (पुरुषों में स्तंभन दोष) के बाद अब बाला (समय से पहले गंजापन  हिंदुस्तान में डार्क स्किन की स्त्रियों की परेशानियों से संबंधित) जैसी फिल्मों में, हमें इन वर्जित विषयों से निपटने के लिए रखा गया है. इसलिए मुझे लगता है कि असली  सामाजिक मुद्दों को सबसे अधिक ईमानदार  मनोरंजक ढंग से प्रस्तुत करने में हमारी जोड़ी का औचित्य निहित है.

इतना ही नहीं, Bhumi वास्तव में आयुष्मान के साथ अपने हिट रिकॉर्ड को  बढ़ाना चाहती हैं. वे कहती हैं, “एक जोड़ी के तौर पर बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन से मैं रोमांचित हूं  अपने इस स्वर्णिम दौर को जारी रखने की उम्मीद  प्रार्थना करती हूं! वे कहती हैं, यह सब किसी के लिए भी एक दुर्लभ वस्तु है  इस सफर में अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक के साथ होने की मुझे खुशी है.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...