Breaking News

OMG! बबिता जी को ऐसी ड्रेस पहनना पड़ा भारी, तस्वीरें देख फैंस दे रहे अच्छे कपड़े पहनने की सलाह

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने फैन्स का सरप्राइज दिया है। दरअसल, बबीता जी ने नया हेयरकट कराया हैइस शो में मुनमुन दत्ता बबीता का किरदार निभा रही हैं। इसी बीच मुनमुन दत्ता का ताजा वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

मुनमुन दत्ता के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लोग इन खूबसूरत वीडियो को पसंद करते हैं। हम आपको बता रहे हैं कि इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

बबीता जी के इस अवतार को देखने के बाद फैंस उन्हें अच्छे कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं.  यह पहला मामला नहीं है जब मुनमुन दत्ता को इस तरह के कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया हो। एक इवेंट के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनने की वजह से लोगों ने खूब झूठ भी सुना था.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल ने अपने किरदार से सभी का दिल जीता है। गुजराती बिजनेसमैन के इस किरदार में दिलीप जोशी ऑडियंस को अपने रोल से हंसाते रहे हैं। इसके साथ ही जेठालाल और बबीता जी के बीच का नटखट रोमांस भी दर्शकों को काफी पसंद आता है। बबीता जी का किरदार शो में मुनमुन दत्ता निभा रही हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...