Breaking News

Birthday Special: बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित हुईं 53 साल की

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की अदाकारी और डांस के दीवाने पूरी दुनिया में है। उन्होंने अपने ​करियर में कई हिट फिल्में देकर बॉलीवुड पर राज किया। आज वह अपना 53वां जन्मदिन से​लेब्रेट कर रही हैं।

उनका जन्म 5 मई, 1967 को मुंबई में हुआ था। माधुरी दीक्षित अपने करियर की बुलंदियों पर थीं, तभी अचानक उन्होंने डॉक्टर श्रीराम नेने शादी का फैसला सुना फैन्स को चौंका दिया था। इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने की लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B6Vp2qqnk8o/?utm_source=ig_embed

माधुरी ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था। श्रीराम नेने से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था, ‘डॉक्टर श्रीराम नेने से मेरी पहली मुलाकात संयोग से भाई की पार्टी (लॉस एंजेलिस) में हुई थी। यह बहुत शानदार था क्योंकि मैं यह जानकर हैरान थी कि श्रीराम नेन मेरे बारे में नहीं पता कि मैं एक अभिनेत्री हूं और हिंदी फिल्मों में काम करती हूं। उन्हें इस बारे में कोई भी आइडिया तक नहीं था। इसलिए यह बेहद अच्छा था।’

https://www.instagram.com/p/B8dRX2ln8ti/?utm_source=ig_embed

माधुरी ने बताया, ‘हमारी मुलाकात के बाद डॉ. नेने मुझसे पूछा था कि क्या आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए चलेंगी? मुझे लगा कि ठीक है, पहाड़ भी हैं और बाइक भी है। लेकिन पहाड़ों पर जाने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह मुश्किलों भरा है।’ यहीं से हम दोनों एक-दूसरे के करीब आए और हमें प्यार हो गया। इसके बाद कुछ वक्त एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया। माधुरी ने उस वक्त शादी का फैसला लिया जब वह करियर के टॉप थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पंकज त्रिपाठी का सितारों पर तंज, बोले- अब लोग वैनिटी वैन में बंद रहते हैं

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सुल्तान कुरेशी का किरदार निभाकर पंकज त्रिपाठी ...