Breaking News

भारत की जीत पर कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन कहा :’ऐसे मैचों में इस खिलाडी को कभी…’

इंडियन क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंडियन क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर सीरीज में 1-1 कई बराबरी कर ली है। बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 340 रन बनाए। इंडियन क्रिकेट टीम की ओर से शिखर धवन ने 96 रनों की पारी खेली।

जबकि रोहित शर्मा ने 42 रनों की पारी खेली। वहीँ कप्तान विराट कोहली ने 78 रनों की पारी खेली। जबकि KL राहुल ने 80 रनों की पारी खेली। जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.1 ओवरों में 304 रन पर ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ ने 98 रनों की पारी खेली। जबकि एरोन फिंच ने 33 रनों की पारी खेली। वहीँ मार्सन लबुशाने ने 46 रनों की पारी खेली।

मैच के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा की हम सोशल मीडिया के दिनों में रह रहे हैं और यहां पैनिक बटन बहुत जल्दी दबा दिया जाता है। ऐसे मैचों में केएल राहुल को कभी भी बाहर नहीं बिठाया जा सकता। आपने देखा कि उसने आज कैसी बल्लेबाजी की। यह संभवत: वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेली गई उसकी सर्वश्रेष्ठ है। उसी पारी में परिपक्वता और क्लास दिखी। हम जानते हैं कि ड्रेसिंग रूम में हम क्या कर रहे हैं।

वहीं, रोहित की चोट पर बात करते हुए विराट ने कहा कि उनके बाएं कंधे में थोड़ी दिक्कत है। उम्मीद है कि वह अगली गेम तक अच्छे हो जाएंगे। हमारी गेंदबाजी भी लय में दिखे। आखिरी ओवरों में मैंने गेंदबाजों से पूछा कि वे क्या करना चाहते हैं और उन्होंने कहा कि वह यॉर्कर्स डालेंगे। इन तीनों ने वास्तव में अच्छे यॉर्कर फेंके।

About News Room lko

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...