Breaking News

टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने खड़ा किया 340 रनों का बड़ा स्कोर

इंडियन क्रिकेट टीम व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच राजकोट में खेला गया दूसरा वनडे मुकाबला मेजबान इंडियन क्रिकेट टीम ने 36 रनों से अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही उसने श्रृंखला में अपने आप को जीवित रखा है। इंडियन क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 6 विकेट पर 340 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया टीम 49.1 ओवर में 10 विकेट पर 304 रन ही बना पायी।

इस वनडे में फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा ने एक ऐसी हरकत की। जिससे देखकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मारनस लाबुशेन बहुत खफा दिखाई दिए। लेकिन अंपायर रोहित की ये हरकत देख नहीं पाए।

दूसरी पारी में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा ने एक थ्रो फेंका, जबकि गेंद उनसे दूर जा रही थी। गेंद रात के समय कम दिखाई देती है और इसलिए बल्लेबाज विकेट के बीच दौड़ते समय क्षेत्ररक्षकों की हरकतों पर ध्यान देते हैं।

लाबुशेन और स्मिथ को उल्लू बनाने के लिए शर्मा ने अपने दिमाग का कुछ अच्छा प्रयोग किया। रोहित ने थ्रो फेकने के अंदाज में राहुल की ओर इशारा किया। लेकिन उनके हाथ में गेंद नहीं थी। हालाँकि गेंद उनके पीछे क्षेत्ररक्षक की तरफ गई जिसने बाद में उसे फेंक दिया। लाबुशेन ने रोहित के नकली थ्रो को इंगित करने की भी कोशिश की, लेकिन अम्पायरों ने ध्यान नहीं दिया।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...