Breaking News

मोदी सरकार के सात साल पूरा होने पर संजय सिंह ने बीकेटी के वेद आश्रम में बांटी राशन व कोविड किट

लखनऊ। केंद्र में मोदी सरकार के 30 मई को सात साल पूरा होने के उपलक्ष्य में पूर्व भाजपा प्रत्याशी विधानसभा बीकेटी संजय सिंह ने बीकेटी के वेद आश्रम में, ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत आश्रम में खाद्य सामग्री एवं कोविड सुरक्षा किट का वितरण किया।

श्री सिंह ने बताया कि इस आश्रम में देश विदेश से बच्चे दीक्षा लेने आते हैं। कोरोना कर्फ्यू लग जाने के चलते ये बच्चे अपने घर नहीं जा पाए ऐसे में इनकी आवश्यकताओं को देखते हुए ‘सेवा ही संगठन अभियान’ के तहत सेवा की। बता दें कि केंद्र सरकार के 30 मई को सात साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर बीजेपी ने रविवार के दिन को ‘सेवा दिव’स के तौर पर मनाने का निर्णय किया है। जिसमें करोड़ों कार्यकर्ताओं ने एक लाख गांवों में सेवा कार्य की।

इसी कड़ी में पूर्व भाजपा प्रत्याशी विधानसभा बीकेटी संजय सिंह ने बीकेटी के वेद आश्रम में सेवा ही संगठन अभियान के अंर्तगत आश्रम में खाद्य सामग्री एवं कोविड सुरक्षा किट का वितरण किया। श्री सिंह ने बताया कि इस आश्रम में देश विदेश से बच्चे दीक्षा लेने आते हैं। कोरोना कर्फ्यू लग जाने के चलते ये बच्चे अपने घर नहीं जा पाए ऐसे में इनकी आवश्यकताओं को देखते हुए सेवा ही संगठन अभियान के तहत सेवा की गई।

ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले जरूरतमंदों की मदद

संजय सिंह ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान निम्न वर्ग के लोगों के सामने अब खाने का संकट पैदा हो गया है। जिसके चलते भाजपा ‘सेवा ही संगठन’ अभियान चला रही है। इस अभियान में लखनऊ जिले में पूर्व भाजपा प्रत्याशी विधानसभा बीकेटी संजय सिंह ने बीकेटी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में करीब 50 से अधिक जरूरतमंदों परिवारों को भोजन पैकेट, राशन किट, कोविड किट इत्यादि वितरित किया गया।

About Samar Saleel

Check Also

करें योग रहें निरोग : डॉ. वर्मा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चन्दौली। जनपद में आज योग दिवस के अवसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *