Breaking News

केंद्रीय बजट पर सीएम योगी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा :’अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करेगा…’

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा है कि यह अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर को इस विकास की तरफ अग्रसर बजट के लिए बधाई देता हूं। यह बजट विकास और किसानों की बेहतरी की ओर ले जाएगा। उन्‍होंने कहा कि बजट में हर वर्ग का ख्‍याल रखा गया है।

योगी ने कहा कि बजट देश के बुनियादी ढांचे के साथ ही किसानों के उन्‍नति के लिए, नौजवानों के रोजगार के लिए देश में स्‍वस्‍थ्‍य सुविधाओं की बेहतरी के लिए मील का पत्‍थर साबित होगा। देश की वर्तमान आवश्‍यकता के अनुरूप देश की अर्थव्‍यवस्‍था को मजबूती प्रदान करने वाला, प्रत्‍येक नागरिक की आशा और आकांक्षाओं की पूर्ति का माध्‍यम बनेगा। योगी ने कहा ‘मैं विकासोन्‍मुख अर्थव्‍यवस्‍था कोमजबूती प्रदान करने वाले गांव, गरीब, किसान, नौजवान और समाज के प्रत्‍येक तबके के हितों को संरक्षित करने वाले बजट के लिए पीएम मोदी जी का और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का हृदय से अभिनंदन करता हूं।

स्‍मृति ईरानी ने बताया ऐतिहासिक बजट

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने बजट को ऐतिहासिक बताया। उन्‍होंने कहा कि Textile इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक बजट है। आज एंटी डंपिंग जो MMF सेक्टर की बहुत बड़ी चुनौती थी उसका समाधान देने के लिए मैं प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री जी का आभार व्यक्त करती हूं। कर में राहत मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए दिवाली से कम नहीं।

About News Room lko

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...