Breaking News

25 अक्टूबर को सुलझेगी गीगली की गुगली,मिलिए जॉनी लीवर उर्फ विन्स्टन चर्चगेट…

कॉमेडी ड्रामा “हाउसफुल 4” जिसे अपने कॉमिक ट्रेलर रिलीज के बाद से प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है। अब निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म से एक और मज़ेदार किरदार जॉनी लीवर उर्फ़ विंस्टन चर्चगेट से नक़ाब हटा दिया है जो फ़िल्म के नए टीज़र में अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ नज़र आ रहे है।

जिसे निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”WINSTON CHURCHGATE aur GIGGLY ki Googly suljhegi 25th October ko!#15DaysToHF4#SajidNadiadwala #Housefull4″। एक के बाद एक विचित्र किरदारों के बाद, निर्माताओं ने इस बार फिर जॉनी लीवर को सबसे अनोखे तरीके में पेश किया है जहां अभिनेता गुलाबी साड़ी में सबसे मजेदार अवतार में नजर आ रहे हैं।

फिल्म की ही तरह, नवीनतम गीत ‘शैतान का साला’ प्रशंसक और सेलेब्स के बीच धूम मचा रहा हैं। आयुष्मान खुराना से लेकर रणवीर सिंह, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला सभी गाने के हुक अप स्टेप पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। मजेदार ट्रैक का आनंद लेते हुए, उन्होंने अपने वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने को मिलेगी क्योंकि फ़िल्म की कहानी पुनर्जन्म पर स्थापित है। “हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...