Breaking News

भगोड़े मेहुल चोकसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, किडनैपिंग के मामले पर ये बोले एंटीगुआ के पीएम…

पीएनबी घोटाला मामले के आरोपी और भगोड़े मेहुल चोकसी के अपहरण वाले दावों को बल मिलता नजर आ रहा है। एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने कहा कि उनके पास पक्के सबूत नहीं हैं मगर पब्लिक डोमेन में यह चर्चा है कि मेहुल चोकसी की किडनैपिंग हुई थी।

प्रधानमंत्री ब्राउन का कहना है कि मेहुल चोकसी के अपरहण के संबंध में “कोई निर्णायक सबूत मिलने” के बारे में अवगत नहीं हैं, लेकिन सार्वजनिक रूप से यह जानकारी है कि चोकसी का अपहरण किया गया था।

उन्होंने कहा, कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने अपनी जांच में संभवत: ऐसे लोगों का पता लगाया है, जिनके पास इस संबंध में जानकारी हो सकती है। चोकसी सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक से लगभग 13,500 करोड़ रुपये की कर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में भारत में वांछित है। वह 2018 से एंटीगुआ एवं बारबुडा में नागरिक के तौर पर रह रहा है और वहां से 23 मई को रहस्यमय तरीके से लापता हो गया।

डोमिनिका हाईकोर्ट में उसके अवैध रूप से एंट्री करने का मामला चल रहा है। मेहुल चोकसी के वकीलों ने दावा किया था कि चोकसी का अपहरण किया गया था और उसे जबरन एंटीगुआ से डोमिनिका ले जाया गया। मेहुल चोकसी पंजाब नेशनल बैंक के करीब 13500 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोपी है।

About News Room lko

Check Also

आज चीन के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे पाक विदेश मंत्री महमूद कुरैशी, इन मुद्दों पर होगी विशेष चर्चा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी शुक्रवार को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *