Breaking News

Jyona : स्वेटर पाकर खिले बच्चों के चेहरे

महराजगंज,रायबरेली।प्रदेश की भाजपा सरकार ने नौनिहाल बच्चों को अच्छी शिक्षा देने व ड्रेस की सुविधा तथा मिडडे मील योजना गुणवत्ता परख देकर यह साबित किया है कि हर नौनिहाल बच्चों को गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में अच्छी से अच्छी शिक्षा मिले यह बात विकासखंड के ज्योना गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में विशाल निःशुल्क स्वेटर वितरण समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव पाल ने व्यक्त किये।

Ramdev pal ने बांटे स्वेटर

विशिष्ठ अतिथि ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार व केंद्र की मोदी सरकार सभी को एक साथ लेकर चलने का काम कर रही है जिसके चलते आज प्राथमिक विद्यालय में उच्च क्वालिटी की स्वेटर वितरण का कार्यक्रम किया गया है ।जिसमें सभी बच्चों को निशुल्क स्वेटर वितरित किए गए हैं वही कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रिटायर्ड शिक्षक हरि सिंह ने आए हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया।

प्रत्येक विद्यालय में हो चौकीदार:जिलाध्यक्ष

जिलाध्यक्ष ने ब्लॉक प्रमुख से मांग किया है कि विकास खंड के प्रत्येक विद्यालय के लिए एक चौकीदार की व्यवस्था की जाए जिससे कि विद्यालय में रखा सामान सुरक्षित रह सके। कार्यक्रम को दिनेश त्रिपाठी पूर्व जिला मंत्री राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह ब्लॉक अध्यक्ष मधुकर सिंह मंडल अध्यक्ष भाजपा सरदार फतेह सिंह जगदेव शुक्ल आदि लोगों ने संबोधित किया। वहीं स्वेटर वितरण समारोह में डेढ़ सौ छात्र-छात्राओं को निशुल्क स्वेटर वितरित किए गए बच्चों के चेहरे खिल उठे। वहीं आये हुए अतिथियों का अंगवस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया।
 इस मौके पर जयकरण मधुकर सिंह दीपक कुमार राकेश कुमार गौतम उमेश कुमार ग्राम प्रधान राजेश कुमार शेष बहादुर श्रीमती दीक्षा श्रीमती कमला रानी दयाशंकर सिंह सहित अनेक शिक्षक शिक्षिका व अभिभावक मौजूद रहे।
रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...