Breaking News

भाई सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड की शादी पर बहन श्वेता ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर हैरान रह गए फैंस

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी कर चुकी हैं।अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की बहन ने भी वेडिंग पिक्चर्स पर कमेंट करते हुए, इस न्यूली वेड कपल के ऊपर प्यार बरसाया है।

शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वारों के शेयर किया था। जिसपर फैंस समेत एंटरटेंमेंट जगत के कई सितारे दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आएं।  श्वेता सिंह कीर्ति  ने भी एक कमेंट किया हैं। कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मुबारक हो। न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद। श्वेता।’

जानकारी के लिए आपको बता दे कि इस कपल ने मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में शादी रचाई है। अंकिता और विक्की लगभग 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब फाइनली वह एक-दूसरे के हो चुके हैं।

खबरों के मुताबिक सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान इनका अफेयर शुरू हुआ था। हालांकि, कुछ पर्सनल कारणों की वजह से इन दोनों ने साल 2016 में ब्रेकअप कर लिया। वहीं अगर बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो, वह साल 2020 में इस दुनिया को छोड़कर चले गए। जिसके बाद अंकिता काफी दुखी नजर आई थीं और उन्होंने सुशांत के लिए प्राथना भी की थी।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...