Breaking News

हेल्पर वोट पर सपा विधायक की आपत्ति पर उपजिलाधिकारी ने दिया जवाब- “मेरा काम है कानून व्यवस्था देखना!!”

हेल्पर वोट डलवाये जाने से खिन्न क्षेत्रीय सपा विधायक रेखा वर्मा ने सपा नेत्री रचना सिंह के साथ उपजिलाधिकारी लवगीत कौर से मुलाक़ात की।

औरैया। स्थानीय निकाय एमएलसी चुनाव में हेल्पर वोट पड़ने पर क्षेत्रीय विधायक रेखा वर्मा ने उपजिलाधिकारी लवगीत कौर से मिलकर आपत्ति दर्ज करायी। उन्होंने कहा कि दवाब बनाकर उनके समर्थकों के हेल्पर वोट डलवाये जा रहे हैं। इसके जवाब में उपजिलाधिकारी ने कहा कि मेरा काम कानून व्यवस्था देखना है, लिस्ट बीडीओ व ईओ बनाते हैं।”

सपा विधायक की आपत्ति पर उपजिलाधिकारी ने दिया जवाब- “मेरा काम है कानून व्यवस्था देखना!!”

इटावा-फर्रूखाबाद एमएलसी चुनाव के लिए सुबह आठ बजे से मतदान शुरू गया था। मतदान के दौरान सत्ता पक्ष ने हेल्पर वोट डलवाये जाने से खिन्न क्षेत्रीय सपा विधायक रेखा वर्मा ने सपा नेत्री रचना सिंह के साथ उपजिलाधिकारी लवगीत कौर से मुलाक़ात की। इस दौरान, उन्होंने आपत्ति दर्ज करायी कि सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा दवाब बनाकर उनके समर्थकों के हेल्पर वोट डलवाये जा रहे हैं। उन्होंने इस पर रोक लगाये जाने की बात कही।

विधायक की बात सुनने के बाद उपजिलाधिकारी ने कहा कि उनका काम चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को देखने का है। वोटर लिस्ट बनाने का काम ब्लॉक व नगर पंचायत से हुआ है। वहां पर किसी ने हेल्पर वोट का आवेदन किया होगा तो उसे हेल्पर मिला होगा। इस संबंध में उन्हें कोई शिकायत है तो बीडीओ व अधिशाषी अधिकारी से बात करनी चाहिए।

About reporter

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...