Breaking News

डीएम एसपी ने किया मतदान बूथों का निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है। मतगणना 12 अप्रैल को फर्रूखाबाद में होगी। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में सात बूथों पर निष्पक्ष व शांतिपूर्व मतदान चल रहा है।

औरैया। स्थानीय निकाय क्षेत्र के विधान परिषद सदस्य के निर्वाचन के लिए तहसील क्षेत्र के चारों ब्लॉकों में मतदान चल रहा है। इस दौरान, जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मतदान बूथों का निरीक्षण किया।

डीएम एसपी ने किया मतदान बूथों का निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है। मतगणना 12 अप्रैल को फर्रूखाबाद में होगी। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में सात बूथों पर निष्पक्ष व शांतिपूर्व मतदान चल रहा है। चुनाव में निर्वाचन आयोग की सभी गाइडलाइनों का पूर्णतया पालन किया जा रहा है।

 बिना पास के कोई भी व्यक्ति मतदान स्थान के पास नहीं रहेगा।

मतदान कर्मियों के लिए पहले से पास दिये गये थे। बिना पास के कोई भी व्यक्ति मतदान स्थान के पास नहीं रहेगा। प्रशासन पूर्ण रूप से निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है। सभी बूथों पर पैरमिलिट्री फोर्स लगाया गया है, जिससे कोई अराजक तत्व अराजकता न कर सके।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि जिले में सात बूथों पर सुबह आठ बजे से शुरू हुई मतदान प्रक्रिया शाम चार बजे तक चलेगी। मतदान सम्पन्न होने के बाद मत पेटिकाओं को फर्रूखाबाद स्ट्रांग रूम तक सुरक्षित पहुंचाकर जमा कराया जायेगा। जिसके लिए सुरक्षा व्यवस्थ्या के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।

दोनों अधिकारियों ने बिधूना, ऐरवाकटरा, अछल्दा व सहार के मतदान बूथों का निरीक्षण किया। इसके अलावा उपजिलाधिकारी लवगीत कौर भी भ्रमणकर तहसील क्षेत्र के चारों मतदान बूथों का निरीक्षण कर रही हैं। क्षेत्र में तहसील भवन बिधूना एवं ब्लॉक कार्यालय ऐरवाकटरा, सहार व अछल्दा में मतदान प्रक्रिया चल रही है। जिसमें प्रधान, क्षेत्र पंचायत व नगर पंचायत सदस्यों के अलावा चेयरमैन व विधायक भी वोट डाल रहे हैं।

 

About reporter

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...