Breaking News

ब्रिटेन पर छाए तेल संकट पर PM बोरिस जॉनसन ने किया वादा कहा-“बहुत जल्द बड़ा और बोल्ड फैसला लेंगे”

इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने वादा किया कि वो जल्द ही ब्रिटेन के लिए बड़ा और बोल्ड फैसला लेंगे. बोरिस जॉनसन ने कंजर्वेटिव पार्टी के सम्मेलन से पहले उम्मीद जताई कि वो तेल, गैस और क्रिसमस फूड संकट से निजात पा लेंगे.

पीएम जॉनसन इस सप्ताह होने वाले सम्मेलन में 18 महीने के कोविड-19 संकट से आगे बढ़कर 2019 के चुनावी मुद्दों पर फोकस करना चाहते हैं, जिसमें असमानता, अपराध और सोशल केयर शामिल है.

यूरोपीय संघ से पूरी तरह निकलने के 9 महीने बाद अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री संकट से जूझ रहे हैं. ब्रिटेन के यूरोपीय संघ से निकलते वक्त उन्होंने कहा था कि यह देश को आर्थिक आजादी चुनने का अधिकार देगा.

मैनचेस्टर शहर में होने वाले सम्मेलन की पूर्व संध्या पर एक बयान जारी करते हुए प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने वर्तमान समस्याओं का जिक्र नहीं किया. इसके बजाय उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड लोगों की प्राथमिकताओं को पूरा करने का है.

उन्होंने कहा कि सब कुछ पहले की तरह करने के लिए हम कोविड के दौर या अतीत में नहीं जा सकते हैं. Build Back Better यानी हम चाहते हैं कि चीजों में बदलाव हो, जैसे-जैसे रिकवर होंगे चीजों में सुधार होगा.

About News Room lko

Check Also

रूसी कोरोना वैक्सीन Sputnik V के इस्तेमाल से बढ़ रहा एचआईवी का खतरा, नामीबिया ने किया खुलासा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नामीबिया के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *