Breaking News

आज ही के दिन 2 साल पहले जब अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत सिंह राजपूत, अभी तक नहीं सुलझी मर्डर मिस्ट्री

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके जानने वालों, परिवार, करीबियों और फैंस के दिलों में जिंदा हैं. सुशांत सिंह राजपूत का जब भी नाम आता है, फैन इमोशनल हो जाते हैं.आज से ठीक दो साल पहले ये दिन बॉलीवुड की दुनियां के लिए काला दिन साबित हुआ था।

आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे 2 साल हो गए है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके लाखों फैन्स आज तक उनके निधन के सदमें से बाहर नहीं आ पाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी रहस्य से कम नहीं, जिससे आजतक पर्दा नहीं उठ सका है। 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत आत्महत्या बताई गई थी। एम्स की जांच में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई। लेकिन उनके परिवार और चाहने वालों को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते।

सुशांत  जो भी किरदार निभाते थे शिद्दत से निभाते थे. यही वजह है कि आज भी दिवंगत अभिनेता के फैन उन्हें याद करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का निधन किसी के लिए भी सदमे से कम नहीं था. आज दिवगंत अभिनेता की पुण्यतिथि है. ऐसे में एक्टर के फैन उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...