Breaking News

सीए परीक्षा में CMS के तीन छात्रों को सफलता, बने चार्टड एकाउन्टेन्ट

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के तीन मेधावी छात्रों ने चार्टड एकाउन्टेन्सी (सीए-2022) की फाइनल परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित कर CMS का गौरव बढ़ाया है। चार्टड एकाउन्टेन्ट बनने वाले इन छात्रों में स्वप्निल अग्रवाल, शिवांगी कश्यप व इकरा मिर्जा बेग शामिल हैं। चार्टड एकाउन्टेन्सी (सी.ए.) की परीक्षा इन्स्टीट्यूट आफ चार्टड एकाउन्टेन्ट्स ऑफ इण्डिया के तत्वावधान में आयोजित हुई, जिसके परिणाम घोषित कर दिये गये हैं।

सीए परीक्षा में CMS के तीन छात्रों को सफलता, बने चार्टड एकाउन्टेन्ट

इन छात्रों की सफलता पर CMS परिवार को गर्व है, जिन्होंने मेहनत व लगन के दम पर अपने सपनों को साकार किया है। इन तीनों छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों व विद्यालय के शैक्षिक वातावरण को दिया है। CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इन तीनों मेधावी छात्रों की उल्लेखनीय सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके अत्यन्त उज्जवल भविष्य की कामना की है।

स्वप्निल अग्रवाल ने ISC की परीक्षा राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) से 91.50 प्रतिशत अंको से उत्तीर्ण की जबकि शिवांगी कश्यप ने 96.75 प्रतिशत अंकों के साथ  परीक्षा चौक कैम्पस से उत्तीर्ण की। इसी कैम्पस से इकरा मिर्जा बेग ने 90 प्रतिशत अंकों के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की।

CMS अपने छात्रों को उनकी रूचि के क्षेत्रों में आगे बढ़ने का भरपूर अवसर, मार्गदर्शन, उत्साह व आत्मविश्वास प्रदान करता है और यही कारण है कि प्रतिवर्ष बड़ी संख्या में विद्यालय के छात्र आई.ए.एस., आई.पी.एस., पी.सी.एस., इंजीनियरिंग, मेडिकल, सीए आदि प्रतिष्ठित परीक्षाओं में सफलता अर्जित कर लखनऊ का नाम रोशन कर रहे हैं।

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...