Breaking News

मायावती किस प्रत्याशी पर लगा रहीं दांव, बसपा का ये कदम कर सकता है भाजपा को बैचेन; आज होगी तस्वीर साफ

आगरा में सबसे पहले प्रत्याशी घोषित करने वाली बसपा इस बार भाजपा से पिछड़ गई है। शुक्रवार को बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली पार्टी के मंडल कार्यालय पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा करेंगे। बसपा नेताओं के मुताबिक अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित आगरा लोकसभा सीट पर जाटव प्रत्याशी तय किया है।

👉🏼इलेक्टोरल बॉन्ड नंबर जारी न करने पर सुप्रीम कोर्ट ने एसबीआई से मांगा जवाब, 18 मार्च तक का दिया समय

मायावती किस प्रत्याशी पर लगा रहीं दांव

बसपा मंडल कॉर्डिनेटर गोरेलाल ने बताया कि स्थानीय स्तर पर कई नामों पर विचार किया गया था, जिसमें से कुछ नामों का पैनल बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा गया था। इसकी घोषणा शुक्रवार दोपहर को कार्यकर्ताओं के सामने कर दी जाएगी। फतेहपुर सीकरी लोकसभा के प्रत्याशी के नाम का एलान भी जल्द कर दिया जाएगा।

आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं बसपा पार्षद

लोकसभा चुनाव के लिए इस बार सबसे पहले भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। वर्तमान सांसद एसपी सिंह बघेल को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया।

👉🏼राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पालघर से शुरू; जयराम बोले- सरकार पर कुछ तो असर हुआ

शुक्रवार को जब बसपा अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा करेगी, उसी समय बसपा के पार्षदों समेत निर्दलीय पार्षदों को भाजपा में शामिल कराने की योजना है।

शुक्रवार दोपहर में भाजपा के बृज क्षेत्र कार्यालय पर निर्दलीय और बसपा पार्षद भाजपा का दामन थाम सकते हैं। देर रात तक भाजपा नेता इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटे रहे।

About News Desk (P)

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...