Breaking News

एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने कारनामों की वजह से छा गई “गोपी बहू”, यहाँ देखें विडियो

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से फेम पानी वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अब बहू से बेब बन चुकी हैं. लेकिन आज भी दर्शक उन्हें गोपी बहू के नाम से ही जानते ही हैं. देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

वीडियो के कैप्शन में देवोलीना ने लिखा, “प्रैक्टिस। प्रैक्टिस। प्रैक्टिस। इस डांस फॉर्म से प्यार हो गया है। मैंने अभी इतना नहीं सीखा है कि पूरा डांस कर सकूं। अभी भी सीख रही हूं। लेकिन मैं श्योर हूं कि जैसे ही मैं अपना कोर्स पूरा कर लूंगी आप सबके साथ ज़रूर शेयर करूंगी। तबतक इसे एन्जॉय करें”।

देवोलीना की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके हैरानी भरे फैन्स के जबड़े धरती पर जा गिरे और पोस्ट पर एक से एक मज़ेदार कमेंट्स की बरसात होने लगी। टॉप कमेन्ट में यूजर ने लिखा, “गोपी बहू ये क्या?”। एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, “आराम से करें, वरना आपका बैकपेन फिर से शुरू हो जाएगा”।

अक्सर फैन्स के साथ अपने हॉट फोटोज और डां. वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने बेली डांस से फैन्स के दिलों में खलबली मचा दी है.इसके अलावा एक और फैन ने लिखा कि, आराम से करो वरना फिर आपकी रीड की हड्डी में दर्द होने लगेगा. देवोलीना के फैन्स उनके डांस और मेहनत की काफी तारीफें कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...