Breaking News

हाथ में लाल चूडा व मांग में सिंदूर लगाए काम पर लौटी यामी गौतम, ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग की तैयारी शुरु

बॉलीवुड एक्ट्रेयस यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर 4 जून को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने शादी कर ली है. ये शादी हिमाचल प्रदेश में हुई.

शादी के बाद पिछले हफ्ते यामी गौतम और आदित्य धर मुंबई लौट आए हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है.इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.  ‘मुंबई में यामी गौतम का 20 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है, जिसे उन्हें पूरा करना है. इस शेड्यूल मे यामी शुरू से लेकर आखिरी तक फिल्म की शूटिंग करेंगी.

फिल्म में यामी एक्शन सीन करती भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह सामान्य सीन की शूटिंग भी करेंगी.’ इसके बाद यामी अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

यामी गौतम ने बहन सुरीली (Surilie Gautam) के साथ अपनी शादी से एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किए थे, जिसके जरिए उन्होंने बहन को ‘वन मैन आर्मी’ बताया था. फोटो और वीडियो में सुरीली को यामी गौतम को तैयार करते देखा जा सकता है.

सूत्र ने आगे कहा,”फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग यूक्रेन में की जाएगी, जिसकी लोकेशन की जा चुकी है. वे परमिशन के आधार पर कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूटिंग कर सकते हैं, और आदित्य एक महीने में उन जगहों की निगरानी के लिए निकल जाएंगे.” फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर से शुरू होगी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...