Breaking News

एक बार फिर विवादों में फंसे दानिश कनेरिया, पाकिस्तान की नई टी20 विश्व कप जर्सी का उड़ाया मजाक

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप से पहले तमाम क्रिकेट टीमें तैयारियों में जुटी हैं. कुछ द्विपक्षीय सीरीज खेल रही हैं तो कुछ के खिलाड़ी अपने ही देशों में प्रैक्टिस करने में लगे हैं.टीम ने टूर्नामेंट के लिए अपनी नई किट भी जारी की और उस पर पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया पर अपने विचार साझा करते हुए चुटकी ली है।

इससे पहले कई देशों ने अपनी-अपनी नई जर्सी भी लॉन्च की है. पाकिस्तान भी उसी लिस्ट में शामिल है. इस बीच उसी के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने नई जर्सी को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होंने इसकी तुलना ‘फलों की दुकान’ से की है.

कनेरिया ने आगे कहा, ‘अब टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में कम ही वक्त बचा है. एशिया कप के बाद जिस तरह के प्रदर्शन की हम दोनों टीमों (भारत और पाकिस्तान) से उम्मीद कर रहे थे, वह कहीं देखने को नहीं मिला. एक इंग्लैंड से तो दूसरा ऑस्ट्रेलिया से हार गया. दो एशियाई पावरहाउस क्या कर रहे हैं? समय बहुत कम है और आपको कमर कसने की जरूरत है.’स्पिनर ने कहा कि जर्सी लोकप्रिय मोबाइल गेम फ्रूट निंजा से प्रेरित है, इसे जोड़ने से पहले यह “तरबूज” जैसी दिखती है।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...