Breaking News

एक बार फिर सिनेमा जगत में सलमान की ये एक्ट्रेस करने वाली है वापसी, फिल्म शुक्राना से की थी शुरुआत

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काफी लंबे समय के बाद सिनेमा जगत में वापसी करने वाली हैं। इन्होंने अपनी आखिरी फिल्म वीरगति सलमान खान के साथ की थी। अब पूजा डडवाल फिल्म शुक्राना में दिखाई देंगी। उन्होंने 5 फरवरी यानी कल शुक्राना का पोस्टर लॉन्च के लिए एक फोटोशूट भी करवाया है। फिल्म का निर्देशन एंव लेखन सुरिंदर सिंह कर रहे हैं। पूजा डडवाल को तपेदिक से लड़ाई के वक्त सलमान खान से सहायता मिली है।

एक्टर ने अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के माध्मय पूजा की मदद करी है। इतना ही नहीं पूजा ने सलमान खान और उनकी संस्था द्वारा सहायता करने और गंभीर चिकित्सा हालत में सहायता करने के लिए तह दिल से शुक्रिया भी किया है।

वहीं अभिनेत्री का फिल्मों में अपनी वापसी को लेकर कहना है शुक्राना के निर्देशक सुरिंदर सिंह ने यू ट्यूब पर मेरी वीडियो देखी है और मुझे इस कहानी को करने के लिए कहा गया है। सुरिंदर सिंह और फिल्म निर्माता विकास जौली से मिलने के बाद मैंने इस प्रोजेक्ट को करने के लिए हां बोला है।

शुक्राना को पूरा कर लेने के बाद हम एक फीचर फिल्म करने की भी तैयारी कर रहे है। इस फिल्म का नाम ए ब्यूटीफुल वाइफ होगा। अभिनेत्री ने आगे कहा कि अभिनय उनका पहला प्यार है और वो अपनी लाइफ में आगे भी सिर्फ और सिर्फ अभिनय ही करते रहना चाहती हैं। वो एक नहीं बल्कि कई सारे तरह के किरदार भी निभाना चाहती है। वैसे पूजा का मन एक नकारात्मक रोल प्ले करने का भी है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...