Breaking News

एक बार फिर इस खिलाडी को मिली सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी, विडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

आईपीएल 2020 की शुरुआत होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के तूफानी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉल टैम्परिग विवाद में फंसने के चलते उन्हें नेशनल टीम से एक साल के लिए बाहर कर दिया गया था लेकिन अब डेविड वार्नर को IPL की सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है।

खास बात यह है कि डेविड वार्नर को उसी टीम ने अपना कप्तान फिर से बनाया है, जिसने साल 2018 के आइपीएल में उनको खेलने की इजाजत नहीं दी थी। साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को चैम्पियन बनाने वाले डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम 2018 में एक बार फिर फाइनल में पहुंची। यहां भाग्य ने टीम का साथ नहीं दिया और टीम खिताबी मुकाबले में चेन्नई के हाथों हार गई। डेविड वॉर्नर पिछली साल टीम में थे लेकिन उस समय न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन टीम के कप्तान के तौर पर पहली पसंद थे जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उपकप्तानी संभाल रहे थे।

सनराइजर्स हैदराबाद की एक बार फिर कप्तानी मिलने पर डेविड वॉर्नर ने खुशी जताई और कहा कि आईपीएल 2020 में कप्तानी मिलने पर काफी रोमांचित हूं। मैं इसके लिए टीम का हमेशा आभारी रहूंगा। डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम से 2014 में जुड़े थे। उस साल उन्होंने गजब की बल्लेबाजी करते हुए 14 मैचों में 528 रन बटोरे थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 से ज्यादा का रहा था।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...