Breaking News

औरैया : सड़क हादसे में एक युवक की मौत, पांच घायल

औरैया। जिले में एक कार चालक ने अलग-अलग तीन जगह की दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गयी जबकि महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दिन में करीब दो बजे कस्बा बिधूना की ओर से दिबियापुर की तरफ जा रही एक एस एक्स फोर कार ने भिखरा गांव के पास एक साइकिल साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार को रोकने के प्रयास में पीछा कर रहे बुलेट मोटरसाइकिल सवार बिधूना क्षेत्र के गांव हमीरपुर निवासी सौरभ सिंह उर्फ मुन्नू सेंगर (35), आर्यनगर बिधूना निवासी अरूण सिंह उर्फ जैकी चौहान व भिखरा सरैया निवासी प्रशांत सिंह उर्फ छोटू सेंगर को भसोरा नदी पुल के पास ओवरटेक करते समय कार ने टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार मुन्नू सेंगर (35) की मौके पर मौत हो गयी जबकि जैकी चौहान व छोटू सेंगर गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद उक्त कार चालक ने दिबियापुर क्षेत्र में महामाई मंदिर के पास पुर्वा भूपत निवासी साइकिल सवार युवक रिंकू व उसकी मां छुन्नी देवी को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। इसके बाद चालक कार को वहीं छोड़कर भाग गया। उधर आसपास मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची बिधूना पुलिस ने घायल जैकी व छोटू को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल जैकी व छोटू को कानपुर के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए चिचौली भेज दिया है। जबकि दिबियापुर पुलिस ने घायल रिंकू व छुन्नी देवी को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दिबियापुर में भर्ती कराया और कार को थाने लाकर खड़ा करा लिया जिस पर आगे व पीछे अधिवक्ता का लोगों लगा है। पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...