Breaking News

अगले साल इस प्राइस टैग के साथ लांच हो सकता है वनप्लस 9, जानिए आकर्षक फीचर्स

वर्तमान समय में एप्पल के आईफोन के बाद अपना खास स्टैंडर्ड मेंटेन रखने वाला वनप्लस फिर से अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने के लिए तैयार हो गया है।

ज़ाहिर तौर पर इस सीरीज के तमाम फोन सफल रहे हैं और अब इसी कड़ी में वन प्लस 9 सीरीज के मोबाइल मार्केट में आने को तैयार हैं।

फोन की दुनिया के जानकार बताते हैं कि वनप्लस कंपनी के इस फ्लैगशिप मॉडल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। संभवतः अप्रैल में इसे मार्किट में लाया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 5G एसओसी हेक्सागन (Qualcomm Snapdragon 888 5G SoC Hexagon) प्रोसेसर लगा है। बताते चलें कि यह अब तक का सबसे तेज मोबाइल प्रोसेसर माना जा रहा है।

इसके अलावा स्मार्ट फोन का डिस्पले रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ होने की बात कही जा रही है। जाहिर तौर पर स्टोरेज और राम की बात भी कस्टमर जरूर जानना चाहेंगे, तो बताते चलें कि वन प्लस 9 में अधिकतम 12gb रैम वाला वेरिएंट लॉन्च हो सकता है। हालांकि 8GB रैम का भी ऑप्शन दिए जाने की संभावना है। स्टोरेज जी की बात करें तो 128gb, 256gb और 512gb के साथ 1tb तक का स्टोरेज देने की बात भी कही जा रही है।

निश्चित तौर पर इस स्पेसिफिकेशन से वन प्लस 9 को लेकर कस्टमर्स के मन में उत्सुकता बढ़नी स्वभाविक है।

म्यूजिक के शौकीनों के लिए इसमें डॉल्बी एटम्स साउंड लगे आने की बात कही जा रही है। इसका मतलब है कि म्यूजिक लवर्स पर वनप्लस ने खास ध्यान दिया है। साथ ही लम्बे समय तक चलने के लिए 5000 mAH की बैटरी इसमें रहने वाली है।

तो यह जान लीजिए कि वनप्लस 9 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरे का सेटअप आ रहा है। अब आप इसकी कीमत के बारे में अंदाजा लगा रहे हैं तो तकनीकी विशेषज्ञ 512 जीबी स्टोरेज वाले मोबाइल फोन की कीमत तकरीबन 74000 होने की उम्मीद जता रहे हैं।

About Ankit Singh

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...