Breaking News

Oops! नेहा धूपिया से हो गई बड़ी गलती, कैटरीना-विक्की के वेडिंग वेन्यू की Inside तस्वीरें कर दी शेयर

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी में महज कुछ घंटों का इंतजार बाकी है। राजस्थान के सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेज फोर्ट में विक्की-कटरीना की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज का जश्न जारी है।

लेकिन कपल के चाहने वालों के लिए उदास रहे वाली ये बात रही कि अब तक उन्हें विक्की-कैटरीना की वेडिंग इवेंट से एक भी झलक देखने को नहीं मिली है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के वेडिंग वेन्यू की एक झलक पाने के लिए बेचैन फैंस को नेहा धूपिया ने ट्रीट दी है। जी हां, नेहा ने सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा से पति संग अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है।

कलरफुल डेकोर की चमक धमक को ब्लर फिल्टर भी कम नहीं कर सका। इस तस्वीर में अंगद बेदी अपनी वाइफ नेहा धूपिया को गले लगाए खड़े हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, #shinyhappypeople . #photodump नींद से वंचित पैरेंट्स पार्टी के लिए जा रहे हैं. ये 90s की तरह है. चीजें जो हम भूल चुके हैं.. 1. कैसे पार्टी करें 2. कैसे पार्टी करें 3. कैसे पार्टी करें।

वहीं अब नेहा की ये तस्वीर देखने के बाद फैंस इस पर जमकर कमेंट की बौछार कर रहे हैं। ऐसे में कुछ फैंस पूछ रहे हैं,आप विक्की-कटरीना की शादी में गए हैं ना? वहीं कुछ लोगों का तो ये भी कहना है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...