Breaking News

क्या धमाकेदार बैटिंग के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह बना पाएंगे Venkatesh Iyer ?

वेंकटेश अय्यर ने पिछले कुछ समय में अपनी बैटिंग से खुद को टीम इंडिया में खेलने की दावेदारी पेश की है. आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने सबका ध्यान खींचा था.

इसके बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था. लेकिन वे केवल टी20 के ही खिलाड़ी नहीं है. उन्होंने 50 ओवर क्रिकेट में भी जलवे बिखेरे हैं. विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हुए वेंकटेश अय्यर ने 9 दिसंबर को शतक लगाया.

वेंकटेश अय्यर के अलावा एमपी के लिए शुभम शर्मा ने 82, अभिषेक भंडारी और रजत पाटीदार ने 49-49 रन बनाए. हालांकि आखिरी ओवरों में तेजी से रन बटोरने के चक्कर में एमपी ने विकेट गंवा दिए.

दोनों 108 रन तक पवेलियन लौट गए. ऐसे में एमपी फिर से परेशानी आ गया. तब वेंकटेश अय्यर और शुभम शर्मा ने चौथे विकेट के लिए 169 रन की पार्टनरशिप की. शुभम 67 गेंद में नौ चौकों और एक छक्के से 82 रन बनाने के बाद आउट हुए. दूसरे छोर पर वेंकटेश अय्यर डटे रहे और उन्होंने अपना तीसरा लिस्ट ए शतक पूरा किया.

अब वेंकटेश अय्यर मिडिल ऑर्डर में बैटिंग कर रहे हैं. अब वे खुद को फिनिशर के रूप में भी आजमा रहे हैं. वैसे भी हार्दिक पंड्या के बाहर रहने से भारत को अभी एक फिनिशर खिलाड़ी की तलाश है.

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...