Breaking News

घूंघट निकालकर सपना चौधरी ने लचकाई कमरिया, देख फैस हुए बेकाबू

सपना चौधरी ने अपनी काबिलियत के दम पर देशभर में पहचान बनाई है. सपना अपने लटके-झटकों के साथ-साथ अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. फैंस उनके एक ठुमके पर दिल लुटाने को तैयार रहते हैं. सपना चौधरी के नए-पुराने सभी गाने और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

ऐसा ही इस बार भी हुआ है. सपना के एक डांस शो का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सपना वीडियो में हल्के गुलाबी रंग के सूट-सलवार में घूंघट ओढ़े कमर मटकाती दिख रही हैं.

सपना चौधरी का बेबाक और बिंदास अंदाज उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. सपना अपने देसी अंदाज में लाखों को दीवाना बनाती हैं. यही कारण है उनके फैंस उन्हें देसी क्वीन के नाम से भी जानते हैं. बता दें सपना चौधरी ने सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में ही गर्दा नहीं उड़ाया हुआ बल्कि अपने टैलेंट के परचम उन्होंने बॉलीवुड में भी लहराए हैं.

सपना चौधरी ने फिल्म वीरे की वेडिंग में भी आइटम नंबर किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म नानू की जान और दोस्ती के साइड एफेक्ट में भी काम किया है. सपना चौधरी की मेहनत और टैलेंट के कारण ही सोशल मीडिया पर आज उनकी लाखों में दीवानगी है.

सपना चौधरी वीडियो में हल्के गुलाबी रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने चेहरे पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. घूंघट निकाले ही सपना चौधरी जमकर ठुमके मारती नजर आ रही हैं.

हरियाणवी गाने गजबण पाणी ले चाली…पर सपना का डांस देखने लायक है. सपना जब चेहरे से दुपट्टा हटाती हैं तो उनकी मुस्कान दिलों को घायल कर देती है. हजारों की भीड़ के बीच कॉन्फिडेंस के साथ मटकतीं सपना चौधरी बेहद लाजवाब हैं.

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...