Breaking News

हमारा प्रयास हर महिला को स्टाइलिश और आत्मविश्वासी बनाना है-मुग्धा वीरा गोडसे

  • मुग्धा वीरा गोडसे ने अपना साड़ी ब्रांड ‘सारी मूड’ लॉन्च किया

मुंबई। दिवाली के शुभ अवसर पर अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने साड़ीमूड डॉट कॉम नाम की वेबसाइट के साथ आधिकारिक तौर पर अपना साड़ी ब्रांड लॉन्च किया। लॉन्च पर मौजूद रहे एक्टर #राहुल देव। राहुल ने उल्लेख किया कि अपने गुरु तरनेव जी के आशीर्वाद से मुग्धा ने इस इटरप्राइज को शुरू किया है और इस ब्रांड को अपना दिल और आत्मा दे दी है!

मुग्धा ने अपने ब्रांड के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारा पूरा प्रयास हर महिला को स्टाइलिश और आत्मविश्वासी बनाने के लिए समर्पित करना है” उन्होंने आगे कहा, “हम अपने मूल मूल्यों पर बहुत गर्व करते हैं, जो आधुनिक डिजाइनों के साथ प्रामाणिक पारंपरिक और तकनीकों का एक शामिल हैं। हम खूबसूरत ‘इंडियन ड्रेप’ को दुनिया के नक्शे पर लाना चाहते हैं।”

इवेंट में #मुग्धा पिंक और पर्पल शेड्स की ग्रे बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं राहुल सफेद रंग के एंब्रॉयडरी कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। मुग्धा ने आगे बताया कि, “मैं राहुल के लिए बहुत आभारी हूं। वह हमेशा मेरे लिए, हर क्षमता में एक मजबूत समर्थन रहे हैं। राहुल के पास स्टाइल की बड़ी समझ है, उनकी पसंद के आउटफिट्स देखने लायक हैं। हम ब्रांड के लिए कुछ नया और बेहतरीन करने जा रहे हैं।”-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...