Breaking News

असम के 19 निर्माण मजदूरों में से सात का चला पता, बिना ठेकेदार को सूचित किए किया था ये काम

अरुणाचल प्रदेश में कुरुंग कुमे जिले से  लापता हुए असम के 19 निर्माण मजदूरों में से सात का पता लगा लिया गया है और उन्हें बचा लिया गया है। मजदूर भारत-चीन सीमा पर अपने सड़क निर्माण स्थल से भाग गए थे, क्योंकि उन्हें ईद के लिए घर जाने की छुट्टी से वंचित कर दिया गया था.

बाकी 12 मजदूरों की तलाश अब भी जारी है। रेस्क्यू से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि जिन मजदूरों को तलाशा गया है वे बहुत कमजोर पाए गए हैं।वे दो-तीन समूहों में जंगलों के रास्ते पैदल अपने घरों के लिए निकले और तब से लापता हो गए. स्थानीय लोगों ने खुद ही उनकी पहले काफी खोजबीन की, लेकिन जब किसी तरह कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस को इसकी जानकारी दी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को कहा कि अरुणाचल प्रदेश में 5 जुलाई से सड़क निर्माण स्थल से लापता हुए 19 मजदूरों में से सात वन क्षेत्र में पाए गए।उपायुक्त निघी बेंगिया ने बताया कि शुक्रवार रात कुरुंग कुमे जिले के दामिन में हुरी गांव के पास एक जंगल में सात मजदूर मिले।उन्होंने कहा, “उनके स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी नहीं है और चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है। उनके परिवारों को सूचित कर दिया गया है। अन्य 12 मजदूरों की तलाश जारी है।”

About News Room lko

Check Also

उत्तराखंड सरकार ने इस भारतीय क्रिकेटर को बनाया राज्य ब्रांड एम्बेसडर, सीएम ने कहा-युवा होंगे प्रोत्साहित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को राज्य के ...