Breaking News

पाकिस्तानी मुक्केबाज ने इटली में देश की लुटिया डुबोई, महिला साथी के पर्स से पैसे चुराकर फरार हुआ

पाकिस्तान के एक मुक्केबाज की शर्मनाक हरकत सामने आई है। उसने इटली में अपनी महिला साथी खिलाड़ी के पर्स से पैसे चुराए और फिर इटली में ही कहीं फरार हो गया। पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ ने मंगलवार को इसका खुलासा किया है। जोहेब रशीद नाम का आरोपी मुक्केबाज ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग लेने इटली गया था।

महासंघ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इटली में पाकिस्तान दूतावास को इसकी जानकारी दे दी है और मामले की पुलिस रिपोर्ट भी की है। राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नसीर अहमद ने कहा, ‘जोहेब रशीद की यह हरकत महासंघ और देश के लिए बहुत शर्मनाक है। वह वहां ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में भाग ले रही पांच सदस्यीय टीम का हिस्सा थे।’

जोहेब ने पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था। नासिर ने बताया कि महिला मुक्केबाज इकराम अभ्यास के लिए गई थीं और जोहेब ने उनके कमरे की चाभी फ्रंट डेस्क से लेकर उनके पर्स से विदेशी मुद्रा निकाल ली। इसके बाद वह होटल से गायब ही हो गया। नासिर ने बताया, ‘पुलिस को सूचना दे दी गई है और जोहेब की तलाश की जा रही है, लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है।’ यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी विदेश जाकर यूं गायब हुआ हो।

About News Desk (P)

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...