Breaking News

कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई को झेलना पड़ेगा एक और बड़ा नुकसान, टी20 वर्ल्ड पर जल्द होगा ये एलान

कोरोना वायरस की वजह बने गंभीर हालात के चलते भारत में क्रिकेट का प्रभावित होना जारी है. आईपीएल को यूएई शिफ्ट करने के बाद बीसीसीआई को एक और बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है. इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप का इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट होना तय है. 28 जून को बीसीसीआई इस बारे में आधिकारिक एलान कर सकता है.

इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 14 नवंबर को खेला जाएगा। अगली बैठक में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) 16 देशों के टूर्नामेंट को UAE में स्थानांतरित करने के अपने फैसले से इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) को अवगत कराएगा। UAE में तीन स्थान- अबू धाबी, शारजाह और दुबई में टी 20 वर्ल्ड कप के मैच खेले जाएंगे। ओमान क्वालीफायर की मेजबानी करेगा।

17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो सकती है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को खेला जा सकता है. बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस की वजह से टी20 वर्ल्ड कप को रद्द करने का फैसला किया गया था.

बता दें कि भारत में कोरोना के चलते IPL 2021 को बीच में ही रोकना पड़ा था। अब टूर्नामेंट का दूसरा चरण 17 सितंबर से 15 अक्टूबर तक खेला जाएगा। इसके दो दिन बाद ही टी20 वर्ल्ड कप आरंभ हो जाएगा।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...