Breaking News

विराट कोहली और सुनील गावस्कर के बीच बढ़ा इस चीज़ का विवाद

कोलकाता टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से हराने के बाद विराट कोहली ने मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था की हमें जीतना सौरव गांगुली ने सिखाया. जिसके बाद पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर विराट कोहली पर भड़क गये थे. जिस विवाद में अब गौतम गंभीर ने अपना बयान दिया है.

 


पिंक बॉल टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा था की हमें जीत दर्ज करना सौरव गांगुली ने सिखाया. अब हम बस उस काम को आगे ले जा रहे हैं. जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान सुनील गावस्कर कोहली के इस बयान पर भड़क गये थे.

उन्होंने कहा था की गांगुली अब अध्यक्ष हैं इसलिए उनके बारें में अच्छा बोलना पड़ेगा. लेकिन जब विराट कोहली पैदा भी नहीं हुए थे. उस समय भी भारतीय टीम ने बहुत से सीरीज में दर्ज की थी. जिसमें कुछ बाहर भी खेली गयी थी. जिसके बाद कई खिलाड़ी इन दोनों का पक्ष में बोल रहे हैं.

गौतम गंभीर बोले विराट कोहली और सुनील गावस्कर के विवाद में

अब पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इन दोनों के विवाद पर अपना बयान दिया है. गंभीर ने इस विवाद पर बोलते हुए स्पोर्टस तक से बात करते हुए कहा कि

देखिये वो विराट कोहली की अपनी सोच हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है हमने सौरव गांगुली के कप्तानी में ही विदेश में जाकर जीतना सिखा. उससे पहले भारत में कोई भी कप्तान रहा हो उसने विपक्षी टीम को दवाब में रखा है, फिर चाहे वो सुनील गावस्कर और कपिल देव के समय ही रहा हो. हम घर में जीतते थे लेकिन गांगुली के आने के बाद से हमने घर से बाहर भी जीतना सीख लिया.

अब वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी भारतीय टीम

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है. जहाँ पर उन्हें 3 एकदिवसीय मैच और 3 टी20 मैच खेलना है. जिसकी शुरुआत 6 दिसंबर से होनी है. इस सीरीज में जीत करने के साथ ही भारतीय टीम चाहेंगी की उनकी टीम के कुछ सवालों का जवाब भी इसी सीरीज में मिले.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...