Breaking News

सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएँगी पलक तिवारी, जानिए क्या है नाम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जल्दी ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (kisi ka bhai kisi ki Jaan) में नजर आएंगे।फिल्म के लिए दर्शकों में काफी एक्साइमेंट है और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म से शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी। ऐसे में पलक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान और फिल्म को लेकर रिएक्ट किया।

पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी की तरह ही खूबसूरत है और स्टाइल में मां से भी एक कदम आगे हैं। पलक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। पलक के फोटोज-वीडियोज में उनका अलग अलग अंदाज देखने को मिलता है। कभी पलक काफी देसी अंदाज में नजर आती हैं, तो कभी उनके स्वैग से बोल्डनेस झलकती है। पलक के इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पलक तिवारी सोशल मीडिया स्टार हैं और किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पलक ने फिल्म और सलमान के लिए कहा,’मुझे लगा था कि उनके (सलमान) साथ एक ही सेट पर मौजूद होना शायद काफी मुश्किल होगा, और मैं हमेशा नर्वस ही रहूंगी। लेकिन वो तो सेट पर एक पिता की तरह होते थे। वो इस बात का पूरा ध्यान रखते थे कि हम सभी का पूरा ख्याल रखा जाए और साथ ही हमारी डाइट भी जारी रहे।’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...