Breaking News

समंदर किनारे पलक तिवारी ने ढाया कहर, देख पागल हुए फैंस

पलक तिवारी का स्टाइल हर दिन कमाल होता जा रहा है. पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन डेब्यू से पहले ही वह इंटरनेटपर खूब फेमस हो गई हैं. पलक तिवारी ने हाल ही में ऑरेंज कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर समंदर किनारे हॉट अदाएं दिखाई हैं.

मामा भांजे के इमोशन पर बनी फ़िल्म मामा भांजा में एक बार फ़िर प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे सत्येंद्र सिंह, फिल्मी गलियारों में हलचल तेज

22 साल की Palak Tiwari टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. पलक ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूज कराया है.

पलक तिवारी

पलक तिवारी जल्दी ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. पलक तिवारी इस फिल्म में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

Palak Tiwari की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, पलक जब भी अपनी हॉट फोटोज और वीडियो पोस्ट कर हैं लोग तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं.

सेना मेडल से 8 फरवरी को जबलपुर में सम्मानित किये जाएंगे उत्तर प्रदेश के जाबांज सैनिक

पलक तिवारी (Palak Tiwari) घुटनों के बल बीच पर बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, तस्वीरों में वह किसी तरह से भी अपना दमकता हुस्न छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं. बिंदास अंदाज में पलक तिवारी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ...