सीओ ने व्यापारियों को कोरोना से बचाव की दिलाई शपथ

रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, प्रदेश मंत्री सोनू वर्मा एवं अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह छाबड़ा ने सीओ सिटी डॉ अंजनी कुमार चतुर्वेदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान घंटाघर ,सब्जी मंडी रोड, विशंभर मार्केट, किराना मार्केट, सर्राफा बाजार ,कैपरगंज आदि स्थानों में चलाया गया। जिसमें व्यापारियों व उपभोक्ताओं को शपथ दिलाई गई की घर से निकलने से पहले मास्क चेहरे पर अवश्य लगाएंगे और प्रतिदिन 10 लोगों को मास्क लगाकर चलने के लिए प्रेरित करेंगे।

बिना मास्क बाजार में खरीदारी करने वाली महिलाओं व पुरुषों को सीओ ने मास्क लगाकर चलने के लिए समझाया और मुफ्त में मास्क देते हुए कहा कि आप सब की सुरक्षा की जिम्मेदारी हम पर है इसलिए आप सभी से निवेदन है कि बिना मास्क के घर से बाहर ना निकले। प्रदेश अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता व जिला अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह छाबड़ा ने कहा कि हमारा मंडल अपने व्यापारियों की सुरक्षा के साथ-साथ उपभोक्ताओं की सुरक्षा के लिए भी चिंतित है, इसीलिए प्रत्येक दिन लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाकर चलने के लिए प्रेरित करता है।

Loading...

इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष चंद्र प्रकाश गुप्ता ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरजीत सिंह तनेजा, उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह खनूजा, गौरव गुप्ता इम्तियाज, हिमांशु रस्तोगी, मोनू गुप्ता, गुरमीत सिंह तनेजा, अयोध्या प्रसाद साहू, महेश साहू, रमेश ठक्कर, रजवंत सिंह, रमेश सावलानी, सुनील गुप्ता, बृजेश द्विवेदी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

एक भारत श्रेष्ठ भारत की प्रेरणा

बल्लभ भाई पटेल ने परतंत्रता के समय ही एक भारत श्रेष्ठ भारत की कल्पना की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *