Breaking News

विकसित राष्ट्र के संकल्प को पूरा करने के लिए करें मतदान- पंकज सिंह

• सांसद राजनाथ सिंह के चुनाव प्रचार के लिये राजधानी में विधायक पंकज सिंह नें किया जनसम्पर्क

• बाबू बनारसी दास वार्ड में पार्षद आशीष कुमार हितैषी के नेतृत्व में विधायक पंकज सिंह का हुआ जोरदार स्वागत

• लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह को बम्पर जीत दिलाएगा लोधी समाज

लखनऊ। भाजपा नें देश में विकास करने के साथ समाज को जोड़ने का जो अभूतपूर्व कार्य किया है उसका जीता जागता प्रमाण अयोध्या जी में श्री राम मंदिर का निर्माण है। आज हम लखनऊ के लोग कहते हैं हमारा शहर अयोध्या जी के पास है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में हमारी पहचान को सुरक्षित और मंदिरों को संरक्षित कर समाज को जोड़ने का जो कार्य हो रहा है वो आज से पहले हमारे देश में कभी नहीं हुआ।

विकसित राष्ट्र के संकल्प को पूरा करने के लिए करें मतदान- पंकज सिंह

इसी का असर है कि आज हमारी पार्टी के विपक्षी भी मंदिर जा रहें हैं, ये परिवर्तन नहीं तो और क्या है? यह बातें बुधवार को रक्षा मंत्री और सांसद राजनाथ सिंह के चुनाव प्रचार के दौरान जनसम्पर्क अभियान में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक पंकज सिंह नें कहीं।

लखनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में भारतीय सेना के घुड़सवारी का प्रदर्शन 13 अप्रैल को

राजधानी में समाज के प्रबुद्ध वर्गों और समाज के बुद्धिजीवी लोगों के साथ विधायक पंकज सिंह नें जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत संवाद भी किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को विकसित राष्ट्र के स्वप्न को पूरा करने के लिये अधिक से अधिक मतदान करने को संकल्प दिलाया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि जितना काम लखनऊ में आप देख रहे हैं उसमें संगठन के लोगों की अहम भूमिका रही है। पूरे लखनऊ में लगातार विकास हो रहा है और आगे भी होता रहेगा।

विकसित राष्ट्र के संकल्प को पूरा करने के लिये करें मतदान- पंकज सिंह

उन्होंने कहा कि लखनऊ में इन्वेस्टर्स आ रहे है। युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खुलने जा रहे हैं। इससे पहले की सरकारों में कभी ऐसे प्रयास नहीं हुए जिनसे समाज के हर वर्ग को फायदा मिले। इसलिए हमको अपनी आँख, कान खोल कर रखने होंगे, किसी के भी बहकावे में न आकर खुलकर भाजपा को ही मतदान करना होगा।

BJP से गठबंधन के लिए 50% तैयार हो गए थे शरद पवार, राकांपा में टूट का वाकया बता बोले प्रफुल्ल पटेल

विधायक पंकज सिंह बाबू बनारसी दास वार्ड पहुंचे जहाँ चुटकी भंडार स्कूल के पास पार्षद आशीष कुमार हितैषी के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया। लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पाण्डेय, वरिष्ठ कर्मचारी नेता सुरेन्द्र श्रीवास्तव, पार्षद सतीश साहू समेत भाजपा के बूथ प्रमुख, पन्ना प्रमुख, नागरिकों से विधायक पंकज सिंह नें संवाद किया।

विकसित राष्ट्र के संकल्प को पूरा करने के लिए करें मतदान- पंकज सिंह

इससे पहले वो 12 स्टेशन रोड पर व्यापारी नेता प्रभु जालान के आवास पहुंचे। यहां राजधानी के बड़े व्यापारियों नें विधायक पंकज सिंह जी का स्वागत किया। सांसद राजनाथ सिंह जी द्वारा राजधानी में कराये जा रहे विकास कार्यों की तारीफ की। पुनः राजनाथ सिंह जी को रिकॉर्ड मतों से सांसद बनाने के लिये व्यापारियों और उनके परिवारिजनों से शत -प्रतिशत वोट कराने का संकल्प भी लिया।

एक लाख का इनामिया आकिब नसीम गिरफ्तार, 60 हजार करोड़ की ठगी का है मामला

प्रमुख रूप से इन फैशन के प्रॉपरिटर संदीप अग्रवाल, अधिवक्ता विशाल मेहरोत्रा, शशिधर दूबे, आर आर इंस्टिट्यूट के मालिक अनिल अग्रवाल, व्यापारी नेता श्याम कृष्णानी, अनिल बजाज, अमित गुप्ता शामिल रहे। परिवार की नन्ही सदस्य कक्षा 2 की छात्रा साईशा नें विधायक पंकज सिंह का पटका पहनाकर स्वागत किया और साथ में फोटो भी खिंचवाई।

लोधी समाज नें दिया सांसद राजनाथ सिंह की जीत का नारा, अबकी बार जीत का आंकड़ा होगा 5 लाख पार

जातिवाद की राजनीति करने वाली सपा, कांग्रेस, बसपा नें अपने समाज का ध्यान नहीं रखा। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें कहा कि हम सब की एक ही जाति है और हम सब भारतीय हैं। सब मोदी का परिवार हैं। आज़ादी के बाद 10 सालों में इतना बड़ा परिवर्तन भारत देश नें देखा। कोरोना काल में जब गरीब परिवारों के सामने संकट आया तो मोदी जी नें कहा कि कोई गरीब परिवार भूखा नहीं सोएगा। ये बात विधायक पंकज सिंह नें बुधवार को राजधानी लखनऊ में कही।

‘भाजपा ने भावी पीढ़ियों के लिए बचाया मणिपुर’, लोकसभा उम्मीदवार बोले- बंटवारा नहीं होने देंगे

भारतीय लोधी महासभा की ओर से विधायक पंकज सिंह का इंजिनियरिंग कॉलेज चौराहा स्थित रघुवर पैलेस में जोरदार स्वागत किया। महासभा के दिलीप लोधी और पार्षद दीपक लोधी के नेतृत्व में बड़ी भारी संख्या में लोधी समाज के लोग शामिल हुए। लोधी समाज के वरिष्ठ लोगों नें विधायक पंकज जी का फूल पहनाकर स्वागत किया।

विकसित राष्ट्र के संकल्प को पूरा करने के लिए करें मतदान- पंकज सिंह

लोधी समाज के पदाधिकारियों नें लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह को बम्पर जीत दिलानें की हुंकार भरी। लोधी समाज नें सांसद राजनाथ सिंह की जीत का नारा देते हुए कहा कि अबकी बार जीत होगी 5 लाख से पार। विधायक पंकज सिंह नें सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार क़ी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जाति और धर्म देख कर नहीं दिया जा रहा है।

ईद पर मौलाना तौकीर रजा को बड़ी राहत, सेशन कोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

इसलिए समाज के लोगों को निश्चय करना होगा क़ि लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे। उन्होंने लखनऊ में सांसद राजनाथ सिंह की जीत के लिये सूची बनाकर परिवारों से संपर्क का लोधी समाज के लोगों से आवाहन किया।

विकसित राष्ट्र के संकल्प को पूरा करने के लिए करें मतदान- पंकज सिंह

बेबी मोरल पब्लिक स्कूल सेक्टर सी इंदिरानगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ओर सेक्टर 8 में इंदिरानगर आवासीय महासमिति के पदाधिकायों के साथ भी विधायक पंकज सिंह नें बैठक कर संवाद किया और पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...