Breaking News

प्रियंका की राह चलने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? विदेशी फिल्मों में काम करने को लेकर कही ये बात

परिणीति चोपड़ा हिंदी सिनेमा की जान-पहचानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत ही एक बेहद सफल फिल्म ‘इश्कजादे’ से की थी। हाल में ही वो इम्तियाज अली की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आईं। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली थी। इन दिनों अभिनेत्री यूनाइटेड किंगडम में छुट्टियां मना रही हैं। इस बीच अभिनेत्री ने एक बड़ी इच्छा भी जताई है।

परिणीति चोपड़ा को एक बहुमुखी अभिनय क्षमता वाली अभिनेत्री के रूप में देखा जाता है। हाल में ही ईस्टर्न आई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी भारतीय सिनेमा के अलावा वेस्ट की फिल्मों में काम करने को लेकर सोचा है। इस पर उन्होंने उत्साह जताते हुए कहा कि वो वहां काम करने के लिए इच्छुक हैं और अवसर तलाश रही हैं।

अभिनेत्री ने इस सवाल का जवाबद देते हुए कहा, “ओह, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। क्यों नहीं? दरअसल, मैं वाकई यूके में काम करना चाहती हूं और अवसरों की तलाश कर रही हूं। इसमें मेरी बहुत दिलचस्पी होगी, शायद हॉलीवुड जितना वेस्ट नहीं, लेकिन यूके में ही कुछ रचनात्मक करना चाहूंगी।” गौरतलब है कि अभिनेत्री की बहन प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी काम नाम कमा चुकी हैं।

अपने करियर को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि वो अब उस पड़ाव पर हैं, जहां मात्रा से ज्यादा वो गुणवत्ता को प्राथमिकता देना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि भले ही गुणवत्ता की वजह से उन्हें सिर्फ एक ही फिल्म करनी पड़े, लेकिन वो फिल्म उन्हें अंदर से उत्साहित करनी चाहिए, जैसे ‘अमर सिंह चमकीला’ ने किया था। परिणीति ने आगे कहा कि उन्होंने दो साल पहले चमकीला की थी। उनकी सबसे बड़ी सीख है ऐसी भूमिकाएं करना, जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से उत्साहित करती हैं, जिनमें होमवर्क करना पड़े और जो लोगों के दिलों को छूए।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...