Breaking News

इन कलाकारों के बीच भी है भाई-बहन का रिश्ता, दिलीप और लता ने पेश की थी मिसाल

फिल्मी दुनिया में कई कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री की ही किसी अभिनेत्री या फिर किसी अन्य प्रमुख हस्ती को अपनी बहन के रूप में माना है। ऐसे कई उदाहरण मौजूद हैं, जब अभिनेताओं ने किसी को अपनी बहन बनाया है। भाई-बहन के ऐसे रिश्ते बहुत मजबूत और भावुक रहे हैं। आइए जानते हैं, ऐसे ही कुछ खास रिश्तों के बारे में।

दिलीप कुमार और लता मंगेशकर

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने महान गायिका लता मंगेशकर को अपनी बहन माना था। दोनों के बीच भाई-बहन का यह रिश्ता उनके आपसी सम्मान और प्रेम को दर्शाता है। दिलीप कुमार ने हमेशा लता मंगेशकर की प्रतिभा और उनकी संगीत के प्रति निष्ठा की सराहना की और उन्हें एक बहन के रूप में अपनाया।

सलमान खान और श्वेता रोहिरा

श्वेता रोहिरा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की राखी बहन हैं। उनका सलमान के साथ रिश्ता बहुत गहरा है। श्वेता रोहिरा फिल्म अभिनेता पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी और 2015 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। सलमान खान ही थे, जिन्होंने श्वेता की शादी के दौरान भाई की सारी रस्में निभाई थी। इस तरह दोनों का भाई-बहन का यह रिश्ता काफी खास है।

करण सिंह छाबड़ा और हुमा कुरैशी

टीवी अभिनेता करण सिंह छाबड़ा अभिनेत्री हुमा कुरैशी के राखी भाई हैं। करण ने फ्री प्रेस जर्नल को दिए एक साक्षात्कार में बताया था कि उनके शो के दौरान हुमा उनकी बहन बन गई थीं। उन्होंने कहा था कि हुमा जैसी प्यारी इंसान को राखी बहन के रूप में पाना एकदम सही है। बता दें कि हुमा अपनी एक फिल्म का प्रचार करने के सिलसिले में करण के शो पर आई थीं।

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...