Breaking News

संगीत की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं परिणीति! गायिकी के जुनून को लाइव मंच पर करेंगी पेश

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री को फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए दर्शकों से सराहना मिली है। परिणीति ने ना केवल अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है, बल्कि अपनी फिल्मों में कई गानों को अपनी आवाज देकर अपनी गायन प्रतिभा का भी प्रदर्शन किया है। हाल ही में परिणीति चोपड़ा से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री अपनी सिंगिंग की कला को आगे ले जाने को तैयार हैं।

संगीत की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं परिणीति
परिणीति चोपड़ा संगीत की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी के साथ साइन अप करके सिंगिंग के अपने जुनून को एक लाइव मंच पर ले जाने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है की यह टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट का एक हिस्सा है, जो देश के मशहूर संगीतकारों का प्रतिनिधित्व करता है। इसमें अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह, अमित त्रिवेदी सहित 25 से अधिक कलाकारों के नाम शामिल हैं।

इन फिल्मों के गानो को दी आवाज
परिणीति चोपड़ा ने वर्ष 2017 में अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के ‘माना के हम यार नहीं’ गाने को अपनी आवाज दी थी। इसके आलावा अभिनेत्री ने वर्ष 2019 में आई फिल्म ‘केसरी’ में देशभक्ति गान ‘तेरी मिट्टी’ गाकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। वहीं, वर्ष 2021 की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का ‘मतलबी यारियां’ गाना गाया था। अभिनेत्री ने शादी में अपने पति राघव चड्ढा को ‘ओ पिया’ डेडिकेट किया था, जिसे सुनकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए थे। परिणीति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

परिणीति का वर्कफ्रंट
परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। इसके अलावा ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ में परिणीति अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी। वहीं, अभिनेत्री की आगामी फिल्म की बात करें, तो वे ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। यह फिल्म पंजाब के एक मशहूर गायक के जीवन पर आधारित है।

About News Desk (P)

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई ...