Breaking News

तकनिकी शिक्षा से हुनरमंद को मिलेगा रोजगार पवन कुमार मोर्य

चन्दौली। जनपद के चाहनिया ब्लाक अन्तर्गत बाबा कीनाराम की तपोस्थली रामगढ़ में जॉब्स इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की नयी शाखा का शुभारंभ हुआ।

शाखा का शुभारंभ संस्था की संरक्षक रामवंती देवी ने फीता काटकर किया और साथ ही कहा आधुनिकता के दौर में तकनीक शिक्षा से ही विकास संभव है। आधुनिक कंप्यूटर, प्रोजेक्टर, वाईफाई कैंपस में सैकड़ों अभिभावक सहित विद्यार्थियों ने न केवल करियर काउंसलिंग किया बल्कि भविष्य की संभनाओ को भी जानने का प्रयास किया।

इस दौरान काउंसलर ने इलेक्ट्रॉनिक में एकाधिकार कैसे पाए, बेरोजगारी और साक्षात्कार की समस्याओं को कैसे सुधारे, तकनीक के साथ पर्यावरण का बचाव करे इत्यादि विषयों पर विचार व्यक्त किए।

मुख्य अतिथि अनिल केशरी ने सभी का उत्साहवर्धन किया और कहा जीवन में सही समय पर सही पढ़ाई का चुनाव ही सफलता का मार्ग है, वही प्रबंधक पवन कुमार मौर्य ने बताया कि नए दौर में तकनीक शिक्षा से ही बच्चों का भविष्य बेहतर बन सकता है।
शुभारंभ समारोह में लक्ष्मीकांत,दीपक राय, मो. सैफ, अरविंद यादव, सौरभ सहित दीपा, नीतू, प्रियांशी,आँचल, मुस्कान, आराधना,आर्यन,मनीष,दीपक, अभिषेक, अजय, तैय्यब, मुरलीधर, शुभम, पीयूष, शुहैल, सिद्धार्थ, ज्योति, निशा, साक्षी, संदीप पाल, रवि रंजन आदि की भूमिका सराहनीय रही।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...