Breaking News

गुजरात की ‘गिरती शिक्षा’ व्यवस्था पर सीएम केजरीवाल ने उठाए BJP पर सवाल कहा-“पार्टी लाइन से ऊपर…”

गुजरात विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने वाले हैं. ऐसे में राज्य में चुनावी पार्टियों की जमकर बयानबाजी चल रही है. इसी के मद्देनजर चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर राज्य में अच्छी शिक्षा देने में विफल रहने का आरोप लगाया.

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो गुजरात के छात्रों को दिल्ली की तरह अच्छी शिक्षा प्रदान करेगी. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के लोग भी गुजरात की ढहती शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

आप नेता ने कहा “पार्टी लाइन से ऊपर उठकर गुजरात में अच्छी शिक्षा के लिए आवाज उठने लगी है, भाजपा 27 साल में अच्छी शिक्षा नहीं दे पाई. उन्होंने आगे कहा कि आप सरकार गुजरात के लोगों और सभी दलों को साथ लेकर गुजरात में अच्छी शिक्षा देगी, जैसा कि दिल्ली में उपलब्ध है.”

इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने किसी के ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया, ”भाजपा के लोग भी गुजरात की चरमराती शिक्षा पर प्रश्न उठा रहे. पार्टी लाइन से ऊपर उठकर गुजरात में अच्छी शिक्षा के लिए आवाज़ उठने लगी है. 27 साल में भाजपा अच्छी शिक्षा नहीं दे पायी.

 

About News Room lko

Check Also

मन स्वस्थ्य है तो तन स्वस्थ है 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें तन और मन दोनों की स्वस्थ्यता, जीवन में ...