Breaking News

पायल और संग्राम ने लिया एक होने का फैसला, पायल अपनी शादी में पहनेंगी नानी का कड़ा

मुंबई। 12 साल साथ रहने और एक-दूसरे के लिए प्रतिबद्ध होने के बाद, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैंदो आत्माओं और परिवारों के मिलन के इस विशेष अवसर पर, दंपति को अपने बड़ों और रिश्तेदारों से प्यार, स्वास्थ्य और खुशी से भरे एक बेहतर जीवन के लिए ढेरो आशीर्वाद मिलेंगे।

पायल और संग्राम ने लिया एक होने का फैसला, पायल अपनी शादी में पहनेंगी नानी का कड़ा

होने वाली दुल्हन पायल ने अपने बड़े दिन पर पहनने के लिए टेम्पल ज्वेलरी की थीम के आभूषणो का चयन किया है, लेकिन उनके आभूषणों में एक असाधारण आभूषण होगा, जो कि है उनकी नानी का सोने का कड़ा।

इस विशेष आभूषण के बारे में जानकारी देते हुए, पायल ने कहा, “मेरी नानी से मैं बहुत प्यार करती थी, और उसने मुझे अपना सोने का कड़ा दिया है जिसे मैं अपनी शादी के आभूषण के साथ पहनने जा रही हूं। वह एक सिखनी थी।”

“यह वास्तव में सुंदर कडा है और इस पर डिजाइन अद्भुत है। मैं अपनी नानी को अपने जीवन के बड़े दिन पर याद के रूप मैं अपने साथ रखना चाहती हूँ, क्योंकि वह असल ज़िंदगी में हमारे पास नहीं है। इसलिए मैं उनके आशीर्वाद के रूप में उनकी याद में सोने का कड़ा पहनने जा रहा हूं।” पायल ने और अधिक जानकारी देते हुए कहा। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे।

About reporter

Check Also

आखिरकार सामने आ ही गई प्रियंका की लाडली बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें, आप भी हो जाएंगे इनके फैन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रियंका चोपड़ा भले ही कितना बिजी हों, लेकिन ...