Breaking News

Oxygen audit: मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, ” ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं, झूठ बोल रही BJP”

ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी ( Oxygen audit committee ) की रिपोर्ट पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है. उन्‍होंने कहा कि ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं. भाजपा इस पर झूठ बोल रही है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के नेता जिस रिपोर्ट का दावा कर अरविंद केजरीवाल को घेर रहे हैं, ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं.मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि बीजेपी इस मामले में झूठ बोल रही है.

मनीष सिसोदिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वाले अपने मुख्‍यालय में बैठकर रिपोर्ट बनाते हैं और उसे ऑक्‍सीजन ऑडिट रिपोर्ट बताते हैं. सुप्रीम कोर्ट ने एक ऑक्सीजन कमेटी बनाई थी.

हमने कई सदस्यों से बात की है सभी ने यही कहा है कि उन्होंने कोई रिपोर्ट अप्रूव ही नहीं की है.दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी बनाई है.

हमने कमेटी के कई सदस्‍यों से बात‍ की है. उन्‍होंने कहा कि किसी रिपोर्ट पर अभी साइन ही नहीं किया गया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्‍यों ने साइन किया हो या उसे अप्रूव किया गया हो, ऐसी कोई रिपोर्ट है तो सामने लेकर आएं.

मनीष सिसोदिया से कुछ देर पहले ही बीजेपी के संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के ऑडिट में पता चला कि जरूरत से 4 गुना ज्यादा ऑक्सीजन दिल्ली के लिए लिया गया, जिससे 12 राज्यों का ऑक्सीजन काटकर दिया गया.

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...