Breaking News

फिल्म ‘शैक: द डाउट’ में अभिनेत्री जीनत अमान की भूमिका निभाएंगी पायल घोष

पायल घोष (Payal Ghosh) के सभी प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण अपडेट आ रहा है। अभिनेत्री वर्तमान में भारतीय मनोरंजन उद्योग में वास्तव में सफल दौर का आनंद ले रही है और प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा भी इसकी व्यापक सराहना की जा रही है।

👉उर्वशी रौतेला लव डोज़ 2 में अपने ब्रेकअप के बाद ‘शुगर डैडी’ के साथ घूम रही हैं!

कुछ समय पहले, उनकी आखिरी रिलीज ‘फायर ऑफ लव: रेड’ बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने में कामयाब रही, जिसका श्रेय उनके शानदार काम और प्रतिभाशाली कृष्णा अभिषेक के साथ की उनकी केमिस्ट्री को जाता है।

फिल्म 'शैक: द डाउट' में अभिनेत्री जीनत अमान की भूमिका निभाएंगी पायल घोष

यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसके लिए पायल को प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों से भी जबरदस्त प्यार और स्नेह मिला। वास्तव में, देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्म समीक्षकों ने उस फिल्म में पायल घोष के प्रदर्शन को सर्वश्रेष्ठ में से एक बताया और कोई आश्चर्य नहीं कि वह इस समय आत्मविश्वास से भरपूर हैं। खैर, फिलहाल, अभिनेत्री तेजी से अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर बढ़ रही है और यह वास्तव में बहुत बड़ा है।

👉प्रसिद्ध ‘प्रो पंजा लीग’ के मालिक परवीन डबास ने आर्म रेसलिंग से पहले खेल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में जानकारी साझा की

लेटेस्ट अपडेट यह है कि अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘शेक: द डाउट’ (Film ‘Shaque: The Doubt’) में गुजरे जमाने की सुपरस्टार जीनत अमान की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो राजीव चौधरी की फिल्म है। इस तथ्य को देखते हुए कि स्क्रीन पर जीनत अमान (Zeenat Aman) का किरदार निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है और इसे किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया जाना चाहिए जो हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहता है, निर्देशक राजीव चौधरी ने सोचा कि पायल इसके लिए आदर्श होगी।

फिल्म 'शैक: द डाउट' में अभिनेत्री जीनत अमान की भूमिका निभाएंगी पायल घोष

इस बड़े अवसर के बारे में, पायल घोष ने बताया की, यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। मैं वास्तव में खुश और भाग्यशाली हूं कि मुझ पर इतना विश्वास किया गया कि उन्हें लगा कि मैं स्क्रीन पर ऐसी प्रतिष्ठित शख्सियत का किरदार निभा सकती हूं। जीनत अमान एक लीजेंड हैं। उन्हे जैसा किरदार निभाने का मौका मिल रहा है, वह आज के समय में किसी भी अभिनेता को मिलने वाले सबसे बड़े अवसरों में से एक है।

मैं बहुत उत्साहित हूं और इस परियोजना में अच्छा काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं रोमांचित हूं और मैं अपने प्रशंसकों से बस इतना वादा करना चाहता हूं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूँगी। इतना बड़ा और खास मौका पाने के लिए पायल घोष को बधाई। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...