Breaking News

मानवाधिकार जनसेवा परिषद के होली मिलन समारोह की मस्ती में झूमे लोग

लखनऊ। “समाज के सभी वर्गों की महिलाओं को आत्मनिर्भर तथा स्वावलंबी बनाने के लिए मानवाधिकार जनसेवा परिषद स्वयं सहायता समूह की स्थापना की जायेगी” यह जानकारी मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने दी।

मानवाधिकार जनसेवा परिषद की सम्पन्न हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। आलोक सक्सेना ने बताया कि महिलाओं की आत्मरक्षा के प्रशिक्षण की व्यवस्था भी की जायेगी। इस अवसर पर महिलाओं ने गीत गाए तथा अन्ताक्षरी भी खेली। होली मिलन समारोह में सभी महिलाओं ने आपस में खूब फूलों की होली खेली तथा होली के गानों पर डांस कर मस्ती में झूमीं।

कार्यक्रम में एडवोकेट नीलम मिश्रा, रेखा शर्मा, कार्तिका माथुर, ज्योति शर्मा, क्षमा दीक्षित, कुसुम वर्मा, बीना सिंह, शालिनी सिंह, रेनू तिवारी, सुनीता पाण्डेय, विभा विनोद, रमिता पाण्डेय, सरिता त्रिपाठी, सुमन लता सिंह, रेनू श्रीवास्तव, शालिनी श्रीवास्तव, शिव देवी, वंशिता शर्मा, अनन्या शर्मा, अन्नपूर्णा, सुधा सिंह सहित कई अन्य लोग शामिल थे।

इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने कहा कि परिषद महिलाओं के अधिकारों तथा सुरक्षा के प्रति सजग है तथा उनके अधिकारों की रक्षा के लिए कृत संकल्पित है। परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा ने उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में रितेश शर्मा, प्रधान किरण प्रकाश विश्वकर्मा, अर्थ शर्मा, संजय श्रीवास्तव, लवलेश कुमार सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...