Breaking News

‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा का वायरल हुआ ये नया विडियो, देख लोगो को लगा करंट

‘कच्चा बादाम’ गाने से रातोंरात लोगों के दिलों में बस गईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अब गाने से ज्यादा एमएमएस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस MMS कांड के बाद वो किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं.

दिल्ली के बजट को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी, अब जल्द किया जाएगा पेश

अंजलि अरोड़ा

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ‘कच्चा बादाम’ गर्ल एक बार फिर से यूजर्स के निशाने पर आ गईं. इसके पीछे की वजह अंजलि अरोड़ा की चप्पल है. जानिए ऐसा क्या है अंजलि अरोड़ा की चप्पल में जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इन फोटोज में कुछ तस्वीरों में अंजलि ने तस्वीर ऐसे खिंचवाई है कि उनकी चप्पल साफ नजर आ रही है. ये वही चप्पल है जो अंजलि वीडियो में पहने नजर आई थीं. इसी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.
दरअसल, अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora) का एक इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस इवेंट में अंजिल नेट का ब्लैक कलर का टॉप और उसके साथ ब्लैक कलर की पैंट पहने नजर आईं. अंजलि को इस तरह से वीडियो में देख लोगों की नजरें उनकी ब्लैक कलर की स्लीपर्स पर पड़ी. फिर क्या था…सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो अंजलि हर जगह एक ही फुटवियर पहने जाने पर ट्रोल होने लगीं.

About News Room lko

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...