Breaking News

इस राष्ट्रपति ने 53 साल छोटी गर्लफ्रेंड के नाम कर दी 900 करोड़ की दौलत, जानकर उड़े लोगो के होश

टली के पूर्व राष्ट्रपति सिल्वियो बर्लुस्कोनी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 900 करोड़ रुपये की दौलत छोड़कर गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बर्लुस्कोनी अपनी वसीयत में गर्लफ्रेंड मार्टा फैससिना के लिए 100 मिलियन यूरो यानी करीब 900 करोड़ रुपये तक की संपदा छोड़ गए हैं।

👉भारत में दलाई लामा से मिलीं अमेरिकी डिप्लोमैट, जानकर बौखलाया चीन

इस राष्ट्रपति ने 53 साल छोटी गर्लफ्रेंड के नाम कर दी 900 करोड़ की दौलत

बीते महीने ही 86 साल के बर्लुस्कोनी का निधन हो गया था। तीन बार इटली के पीएम रहे बर्लुस्कोनी की कुल संपदा 6 अरब यूरो के करीब बताई जाती है। फैससिना और बर्लुस्कोनी का रिश्ता 2020 में शुरू हुआ था। कानूनी रूप से बर्लुस्कोनी और फैससिना की शादी नहीं हुई थी, लेकिन वह उसे पत्नी कहके ही संबोधित करते थे। मरने से पहले भी कहा जाता है कि बर्लुस्कोनी का यही संबोधन फैससिना के लिए था।

इटली की राजनीति में तीन दशक तक छाए रहने वाले बर्लुस्कोनी देश के बड़े कारोबारियों में से एक थे। वह राजनेता होने के अलावा कारोबारी, मीडिया मुगल भी थे। बर्लुस्कोनी की 12 जून को ही 86 साल की उम्र में मौत हो गई थी। उन्हें ल्यूकेमिया के टेस्ट के लिए मिलान के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

यहीं पर उनकी जान चली गई। बर्लुस्कोनी के वकील ने उनके पांचों बच्चों की मौजूदगी में बर्लुस्कोनी की वसीयत को पढ़ा। इस वसीयत में बर्लुस्कोनी ने लिखा था, ‘मैं उपलब्ध स्टॉक्स को अपने बच्चों के बीच बराबर-बराबर बांट रहा हूं। मैं अपनी सारी दौलत मैरिना, पियर सिल्वियो, बारबरा, एलियोनोरा और लुइगी को देता हूं। ये सभी लोग बराबर के हकदार होंगे।’

बर्लुस्कोनी की गर्लफ्रेंड के तौर पर चर्चित फैससिना के इटली के निचले सदन की सदस्य भी हैं। वह बर्लुस्कोनी द्वारा 1994 में स्थापित फोर्जा इटालिया नाम के दल का भी हिस्सा हैं। बर्लुस्कोनी के विशाल साम्राज्य को फिलहाल उनके दो बच्चे मैरिना और पियर सिल्वियो संभालेंगे। दोनों लंबे से कारोबार का हिस्सा हैं। फिलहाल दोनों की बर्लुस्कोनी के कारोबार में 53 फीसदी की हिस्सेदारी है। बर्लुस्कोनी ने अपनी अपार दौलत में से 100 मिलियन यूरो की रकम अपने भाई पाओलो को भी दी है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...