Breaking News

जनता को भाया लुलु मॉल : पहले हफ्ते में 7 लाख और वीकेंड पर 2.5 लाख लोग पहुँचे लूलू मॉल

लखनऊ: केवल एक सप्ताह के अंतराल में, लुलु मॉल लखनऊ, लखनऊवासियों के लिए सबसे लोकप्रिय खरीदारी और एंटर्टेंमेंट स्थल बन गया है। मॉल के खुलने के बाद पहले सप्ताह में 7 लाख से अधिक लोग मॉल देखने आए। सप्ताहांत में, 2.5 लाख से अधिक लखनऊवासी मॉल में आए। लुलु ग्रुप का फ्लैगशिप, लुलु हाइपरमार्केट, और सबसे बड़े इनडोर पारिवारिक मनोरंजन केंद्र, फंटुरा ने सबसे ज़्यादा लोगो को आकर्षित किया।

जनता को भाया लुलु मॉल : पहले हफ्ते में 7 लाख और वीकेंड पर 2.5 लाख लोग पहुँचे लूलू मॉल

लुलु हाइपरमार्केट, लुलु कनेक्ट और लुलु फैशन स्टोर मे सबसे ज़्यादा लोग विभिन्न ऑफ़र और छूट का आनंद लेते नज़र आए। फ़ंटुरा के कैरुसेल, मिनी कोस्टर्स, ड्राप टावर्स, नॉवेल्टी गेम्स, वीआर-सक्षम एडवेंचर एरीना गेम्स, आर्केड वीडियो गेम्स, एक्सडी थियेटर इत्यादि बच्चों के बीच लोकप्रिय हो गया है।

लूलू मॉल लखनऊ के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा “बड़ी संख्या में मॉल में आने के लिए लखनऊ के लोगों का दिल से आभार। हमें जो फुटफॉल मिला है, वह उस अद्वितीय वैश्विक अनुभव का प्रमाण है जो लुलु मॉल लखनऊ अपने विजिटर्स को प्रदान कर रहा है। बहुत ही कम समय में, मॉल शहर में खरीदारी और मौज-मस्ती का पसंदीदा स्थान बन गया है।”

ग्लोबल जापानी लाइफवियर ब्रांड UNIQLO ने हाल ही में लुलु मॉल लखनऊ में अपना फ्लैगशिप स्टोर खोला है। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कृति खरबंदा ने काफी धूमधाम के बीच लखनऊ UNIQLO स्टोर का उद्घाटन किया। यह स्टोर 14,687 वर्ग फुट में फैला है और ग्राहकों के लिए खरीदारी के नए अनुभव का वादा करता है।

खेल के सामान, फिटनेस उपकरण और खेल के सामान के लिए सिंगल-स्टॉप शॉप डेकाथलॉन ने भी लुलु मॉल लखनऊ में अपना फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया है। 20,000 वर्ग फुट में फैले इस स्टोर में महिलाओं, पुरुषों, बच्चों और किशोरों के लिए समर्पित वर्ग हैं, और एक उग्र फिटनेस उत्साही की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। अमर शहीद पथ, गोल्फ सिटी में स्थित 2.2 मिलियन वर्ग फुट में फैले लूलू मॉल लखनऊ ने भारत में कुछ सबसे बड़े ब्रांडों को जगह दी है जिसमें लूलू हाइपरमार्केट, लूलू फैशन स्टोर, लूलू कनेक्ट, यूनीक्लो, डेकाथलॉन, स्टारबक्स, नायका लक्स, कल्याण ज्वैलर्स, कोस्टा कॉफी और चिलीज जैसे अन्य ब्रांड शामिल हैं।

यहाँ आने वाले लोगों के विविध स्वाद के लिए, मॉल में 15 बढ़िया भोजन रेस्तरां और कैफे हैं, और 25 ब्रांड आउटलेट के साथ एक विशाल फूड कोर्ट है जिसमें 1600 लोगों के बैठने की क्षमता है। लूलू मॉल लखनऊ में सबसे अच्छे आभूषण, फैशन और प्रीमियम वॉच ब्रांड्स के साथ एक डेडिकेटेड वेडिंग शॉपिंग एरिना भी है। लूलू मॉल, लखनऊ में 3000 से अधिक वाहनों के लिए एक मल्टी-लेवल पार्किंग की सुविधा भी है।

About reporter

Check Also

चीमन का बाजार दर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बाजार के दर्शन की इच्छा उसी को रखनी ...